Jammu Kashmir : शोपियां में एनकाउंटर, 4 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, हादसे में दो जवान शहीद

 जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के बडीगाम इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मुठभेड़ स्थल के पास वाहन पलटने से 3 जवान भी शहीद हुए हैं। सेना अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। 


सेना के अफसरों ने बताया- आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया था। इस पर आतंकियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसका सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया। वहीं, 44 RR के जवान चौगाम कैंप से एक वैन से बडीगाम में मुठभेड़ स्थल की ओर जा रहे थे। तभी ड्राइवर ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया, जिसमें 8 जवान घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय दो ने दम तोड़ दिया, जबकि एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। बाकी 5 जवानों का शोपियां के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

Jammu Kashmir


लश्कर के दो आतंकी श्रीनगर में मारे थे

मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों को ने श्रीनगर के रैनावारी इलाके में हुई मुठभेड़ में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को गोला-बारूद, हथियार समेत काफी आपत्तिजनक सामान मिला था। कश्मीर के IGP विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए दोनों लश्कर-ए-तैयबा/ TRF के लोकल आतंकवादी थे। दोनों आतंकी घाटी के ही रहने वाले थे। 


दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान इलाके में बुधवार शाम आतंकियों ने सतीश कुमार सिंह नाम के एक व्यक्ति के सिर और पैर में गोली मार दी थी। अस्पताल में इलाज के दौरान शख्स की मौत में हो गई। सतीश पेशे से ड्राइवर था।

Post a Comment

0 Comments