Indian Army - भारतीय सेना प्रमुख ने अंबाला छावनी अमर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी

 जनरल एमएम नरवणे COAS ने Kharga Corps का दौरा किया और Vijay Smarak , Ambala में माल्यार्पण किया और Bravehearts को श्रद्धांजलि दी जिन्होंने Nation के लिए अपनी जान दी ।


indian army
सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने सोमवार को अंबाला छावनी स्थित खरगा कोर का दौरा किया और परिचालन तैयारियों की समीक्षा की और पिछले 50 वर्षों में भारतीय सेना के सैनिकों द्वारा किए गए बलिदान की याद में विजय स्मारक पर माल्यार्पण किया।
जनरल नरवणे ने रैना सभागार में एक विशेष सैनिक सम्मेलन को संबोधित किया, जहां उन्होंने अब तक के हर ऑपरेशन के दौरान कोर के सभी रैंकों द्वारा प्रदर्शित अनुकरणीय उत्साह की सराहना की।

सेना द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि नरवणे ने सभी रैंकों को कोर द्वारा निर्धारित उच्चतम पेशेवर और परिचालन मानकों को प्राप्त करने के लिए खुद को समर्पित करने के लिए प्रेरित किया।

“खरगा कोर को लेफ्टिनेंट जनरल टीएन रैना, एमवीसी (बाद में जनरल टीएन रैना, सीओएएस) के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल के कृष्णा नगर में युद्ध के लिए खड़ा किया गया था। कोर ने तब से विभिन्न लड़ाइयों में विशिष्टता हासिल की है और अपार क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा के साथ एक शक्तिशाली लड़ाकू बल के रूप में विकसित हुआ है, ”बयान में लिखा है।

Post a Comment

0 Comments