Indian Army News : सेना की सिख लाइट इन्फैंट्री ने अंबाला में IAF के 17 स्क्वाड्रन के साथ संबद्धता पर हस्ताक्षर किए

 सीख लाइट इन्फैंट्री और 17 स्क्वाड्रोन indian Air Force के बीच एक " संबद्धता समारोह " आज वायुसेना स्टेशन , #AMBALA में था । समारोह में जनरल एमएम नरवणे COAS और SIKH लाइट इन्फैंट्री और AOC - in - C

Western Air Command द्वारा भाग लिया गया था । सिक्ख लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंट ने पहले साल 2013 में ' आईएनएस टेग ' के साथ इसी तरह के संबंध में संलग्न किया था । यह घटना सशस्त्र बलों के भीतर बेहतर एकीकरण में योगदान करती है ।
Indian army news


भारतीय वायु सेना (IAF) के 17 स्क्वाड्रन की भारतीय सेना की सिख लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंट (SLIR) के साथ ऐतिहासिक संबद्धता पर सोमवार को अंबाला छावनी में एक समारोह में औपचारिक रूप से हस्ताक्षर किए गए।  थल सेनाध्यक्ष (सीओएएस) जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, जो

 एसएलआईआर के कर्नल भी हैं, ने 17 स्क्वाड्रन के कमोडोर कमांडेंट, एयर कमोडोर तरुण चौधरी के साथ संबद्धता के चार्टर पर हस्ताक्षर किए।  
Defence news


पश्चिमी वायु कमान के राफेल के 17 स्क्वाड्रन के साथ एसएलआईआर की संबद्धता समकालीन संघर्ष के माहौल में सैन्य सामरिक सिद्धांतों और अवधारणाओं की सामान्य समझ के माध्यम से संयुक्त लोकाचार, क्षमता, सीमाओं और अन्य सेवा की मुख्य दक्षताओं की आपसी समझ के विकास में सहायता करेगी।

Post a Comment

0 Comments