Breaking News : Gujarat पाकिस्तान के लिए जासूसी' करने के आरोप में BSF जवानों को किया गिरफ्तार

 Gujarat : BSF कांस्टेबल मोहम्मद सज्जाद को गांधीनगर से पाकिस्तान को कथित रूप से संवेदनशील जानकारी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया "जम्मू-कश्मीर के राजौरी का निवासी, वह पाकिस्तान गया और बीएसएफ में शामिल होने से पहले 46 दिनों तक वहां रहा। वह व्हाट्सएप पर जानकारी भेजता था,

Breaking News : Gujarat पाकिस्तान के लिए जासूसी' करने के आरोप में BSF जवानों को किया गिरफ्तार
गुजरात ATS की एक टीम ने सोमवार को सज्जाद को कच्छ भुज में बीएसएफ मुख्यालय से कथित तौर पर पैसे के बदले पाकिस्तान में एक हैंडलर को गुप्त सूचना भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया था। एटीएस अधिकारियों ने कहा कि सज्जाद "व्हाट्सएप संदेशों के माध्यम से सूचना प्रसारित कर रहा था"।

गुजरात ATS की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, 'हमें भरोसेमंद सूत्रों से इनपुट मिला था कि कच्छ गांधीधाम में बीएसएफ की 74वीं बटालियन में तैनात एक जवान अपने सेलफोन के जरिए पड़ोसी देश को बीएसएफ की गोपनीय और संवेदनशील सूचनाएं भेजने में शामिल है। आरोपी सज्जाद अपने आधार कार्ड में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रहा था। उसके पास जम्मू से पंजीकृत एक पासपोर्ट भी है, जिसका उपयोग करके उसने 1 दिसंबर, 2011 को अटारी रेलवे स्टेशन से समझौता एक्सप्रेस का उपयोग करके पाकिस्तान की यात्रा की थी। सज्जाद 1 दिसंबर, 2011 से 15 जनवरी, 2012 तक 46 दिनों की अवधि के लिए पाकिस्तान में रहा था।

Post a Comment

0 Comments